हवाई फायरिंग से मानव जीवन पर संकट:थानाधिकारी ने वीडियो के आधार पर दर्ज कराया मामला

धौलपुर3 महीने पहले
कोलारी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जश्न में हवाई फायरिंग का मामला दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह के पति पूर्व विधायक बीएल कुशवाह द्वारा दीपावली के मौके पर की जा रही फायरिंग को लेकर विवाद बना हुआ है। विवाद के बीच कौलारी थाने में बुधवार को दर्ज हुए मामले में विधायक के पति का नाम कहीं भी नहीं है। वीडियो की पुष्टि नहीं होने के बाद भी कोलारी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जश्न में हवाई फायरिंग का मामला दर्ज किया है।

कुछ दिनों पूर्व धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह के पति बीएल कुशवाहा के पैरोल पर बाहर आने के बाद दीपावली के मौके पर हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ था। वीडियो की पुष्टि नहीं होने के बाद भी कोलारी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जश्न में हवाई फायरिंग का मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में कहीं भी पूर्व विधायक बीएल कुशवाह का नाम नहीं है।

थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा द्वारा दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि उनके सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था। उस वीडियो में एक व्यक्ति उनके थाना क्षेत्र में जश्न के मौके पर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। एक के बाद एक की गई फायरिंग को लेकर एफआईआर में मानव जीवन पर संकट पैदा करने की बात लिखी गई है। मामले की पूछताछ करने पर लेकर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। थाने में अज्ञात शख्स द्वारा फायरिंग कर मानव जीवन पर संकट पैदा करने का मामला दर्ज कराने के बाद मामले को पूर्व विधायक बीएल कुशवाह से जोड़कर देखा जा रहा है।