कच्चे मकान में लगी आग:नकदी समेत हजारों का सामान जला, पड़ोसी का चारा भी खाक

धौलपुर6 महीने पहले
कंचनपुर थाना क्षेत्र के मरहौली गांव में एक कच्चे मकान में आग लगने से नकदी समेत हजारों का सामान जल गया।

कंचनपुर थाना क्षेत्र के मरहौली गांव में शुक्रवार दोपहर एक कच्चे मकान में अचानक आग लग गई। आग लगते ही घर में मौजूद महिला और बच्चे बाहर निकल गए। देखते ही देखते कच्चे मकान में लगी आग ने भीषण रूप धारण कर लिया, जिससे मकान के बगल में 2 लोगों के पशु चारे के कच्चे झोपड़े भी जलकर खाक हो गए।

पटवारी सुनील परमार ने बताया कि गांव के बृजेश पुत्र भीखा के मकान में अचानक आग लग गई। आग लगते ही मकान में मौजूद महिला और बच्चे बाहर निकल गए, जिन्होंने मकान के बाहर बंधी हुई भैंस को खोलकर वहां से हटा दिया। इसी दौरान मकान में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की चपेट में आने से पड़ोस में रहने वाले विजय सिंह और चंद्रभान जाटव के भूसे के झोंपड़ों में भी आग लग गई। मकान के साथ पशु चारे के झोपड़ों में आग लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जहां ग्रामीणों के सहयोग से फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

पटवारी सुनील परमार ने बताया कि आग से बृजेश के मकान में रखे हुए 30 हजार रुपए की नकदी के साथ हजारों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। आग के कारण स्पष्ट न होने पर मौके पर पहुंचे पटवारी और पुलिस ने रिपोर्ट अधिकारियों को पेश की है।