अजीबोगरीब घटना:यमराज मंदिर के पास पता पूछने रूका ट्रक चालक, 200 साल पुराने पीपल पेड की डाली गिरी, हादसा टला

धौलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सबसे व्यस्तम लाल बाजार सब्जी मंडी चाैराहे पर शुक्रवार रात अजीबोगरीब घटना हुई। रात करीब 2 बजे मारकंडेश्वर महादेव और यमराज मंदिर पर पता पूछने के लिए रुके ट्रक ड्राइवर औऱ खलासी उस समय भौंचक्के रह गए जब करीब 200 साल पुराने पीपल पेड की डाली टूटकर ट्रक पर गिर गई। हालांकि इससे किसी को चोट नहीं आई। लेकिन, सुबह ट्रक पर पेड की डाली पड़ी देखकर लोग चौंक गए। ना आंधी और ना तूफान।

फिऱ भी अचानक पेडड की मोटी सी डाली टूटकर गिरने को लोग चमत्कार ही मान रहे हैं। क्योंकि यहां दिन के समय काफी भीड़ रहती है। पास में ही भगवान आदिनाथ जैन मंदिर भी है। जानकारी के मुताबिक यह ट्रक जयपुर से आया था। इसमें टाइल्स भरी हुई थीं। घटना के समय ट्रक चालक ने गश्त कर रहे जवानाें से पता रहा पूछ रहा था। पेड़ की डाली जब टूटी तो बिजली का पोल भी चपेट में आ गया। यह पोल टूटकर पास के मकान पर जा गिरा। इससे मकान क्षतिग्रस्त हाे गया। ट्रक ड्राइवर ने बताया कि सबकुछ इतनी तेजी में हुआ कि हम कुछ समझ ही नहीं पाए।

इधऱ, सुबह करीब 7 बजे ट्रक पर पड़ी पेड की डाली को क्रेन की मदद से हटवाया गया। इसके बाद ही ट्रक गंतव्य को रवाना हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि भगवान का शुक्र है कि डाली टूटने की घटना रात में हुई। अगर दिन में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं...