रोडवेज बस में मिला युवक का शव:दुकान पर करता था काम, पत्नि ने बंधुआ मजदूरी के लगाए आरोप

धौलपुर10 दिन पहले
यूपी रोडवेज की बस में शनिवार को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली से राजाखेड़ा की ओर आने वाली यूपी रोडवेज की बस में शनिवार को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की पहचान राजाखेड़ा के खेड़ा गांव निवासी प्रताप सिंह पुत्र बनवारी लाल बघेल के रूप में हुई। मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस की सूचना पर पहुंची मृतक की पत्नी राधा ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय मीणा ने बताया कि मृतक की पत्नी राधा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा है कि उसका पति दिल्ली में एक मिठाई की दुकान पर काम करता था। जहां दुकान मालिक मोनू जाटव उसके पति प्रताप सिंह से बंधुआ मजदूरी कराता था। पिछले कई दिनों से बुखार होने पर उसके पति को दुकान मालिक ने किसी भी डॉक्टर को नहीं दिखाया। जिससे उसकी तबीयत खराब होती चली गई।

मृतक की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि कई बार दुकान मालिक से बात करने के बाद भी उसके पति को तनख्वाह नहीं दी गई। तबीयत ज्यादा खराब होने पर शुक्रवार रात को दुकान मालिक ने उसके पति को गंभीर हालत में यूपी रोडवेज की बस में बैठाकर धौलपुर रवाना कर दिया। जहां धौलपुर आते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई।

पुलिस ने युवक की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।