नाबालिग से रेप के 2 फरार आरोपी अरेस्ट:​​​​​पोक्सो कोर्ट ने दोनों के खिलाफ जारी किया था वारंट

धौलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग से रेप के मामले में फरार दो आरोपियों को बाड़ी की सदर थाना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। - Dainik Bhaskar
नाबालिग से रेप के मामले में फरार दो आरोपियों को बाड़ी की सदर थाना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

नाबालिग से रेप के मामले में फरार दो आरोपियों को बाड़ी की सदर थाना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने स्थाई वारंट जारी किए थे

बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र राजावत ने बताया कि साल 2018 में ऐसवीर पुत्र भरोसी गुर्जर निवासी खिरकारी और पुष्पेंद्र पुत्र मांगीलाल निवासी भरतपुर के खिलाफ बाड़ी कोतवाली थाने में एक नाबालिग को किडनैप करके रेप करने का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट से जमानत पर बाहर आने के बाद दोनों आरोपी तारीख पेशी पर नहीं पहुंच रहे थे। जिस पर पोक्सो कोर्ट ने दोनों आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी कर दिए थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनको कोर्ट में पेश किया जाएगा।