विधानसभा चुनाव जिताने का लिया संकल्प:कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, 5 भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

आसपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूंगरपुर जनजाति प्रकोष्ठ डूंगरपुर के तत्वावधान में पुंजपुर के पूजेला तालाब की पाल पर रविवार को दीपावली स्नेह मिलन समारोह, कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

व्हाट्सएप ग्रुप बंद करने की अपील

महामंत्री वालजी पाटीदार ने सम्मेलन में कहा कि इस व्हाट्सएप ग्रुप से कांग्रेस में बिखराव आया है। उन्होंने समय रहते व्हाट्सएप ग्रुप को बंद कर कांग्रेस को समेटने का काम करने का आह्वान किया है। साथ ही कहा कि जिसने कांग्रेस को बिखरने का काम किया है, उसे समय रहते अलग करना चाहिए।

कार्यक्रम में मौजूद लोग।
कार्यक्रम में मौजूद लोग।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी कार्यकर्ता को कोई तवज्जो नहीं दी जा रही है। विकास के नाम से कोई कार्य नहीं हुए। पार्टी में दलालों द्वारा अवैध वसूली होने सहित कई आरोप लगाए। ताराचंद भगोरा, शंकर यादव ने भी कहा कि गिले शिकवे भुलाकर एक हो जाए और आने वाले चुनावों में एक बार फिर कांग्रेस को जीत दिलाने का संकल्प लिया।

जिला स्तरीय कांग्रेस सम्मेलन में समय रहते कई बड़े लीडर आए, लेकिन सम्मेलन प्रारंभ होने से पूर्व ही चले गए। निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया इस सम्मेलन नहीं आए, वहीं सेवादल जिला अध्यक्ष गौतम पंड्या गौरव यादव, रमेश आसावत आकर सम्मेलन से पूर्व चले गए।

5 भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

पूंजपुर के राजेंद्र मेहता, देव कृष्ण मेहता, विपिन सेवक, भैरूलाल यादव, मुकेश दर्जी ने भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस के हाथ थाम लिया। जिनका माल्यार्पण कर स्वागत किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एससी आयोग के अध्यक्ष राज्यमंत्री शंकर यादव, विशिष्ट अतिथि पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, प्रेमकुमार पाटीदार, ब्लॉक अध्यक्ष करण सिंह चौहान, गजेंद्र सिंह खरोड़िया, पूर्व विधायक लाल शंकर घटिया, करण सिंह चौहान थे। कार्यक्रम से पूर्व सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। स्वागत उद्बोधन जनजाति जिलाध्यक्ष सुरमाल परमार ने दिया।

खबरें और भी हैं...