सूने मकान में घुसे चोर:अचानक घर पहुंची महिला, भागते समय गले तोड़ ले गए चेन बदमाश

आसपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आसपुर थाना क्षेत्र के वाड़ा कुंडली गांव में बस स्टेंड पर बने दो मकानों में बुधवार शाम सूने मकान में चोरी की नियत से बदमाश घुसे थे। इस बीच मालकिन वृद्धा के पहुंचने पर बदमाश हड़बड़ाहट में बाहर निकलते ही मालकिन के गले से सोने की चेन ही छीन कर भाग निकले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वाड़ा कुंडली निवासी ईश्वर सिंह पुत्र जोरावर सिंह चौहान के घर पर सभी सदस्य सामाजिक कार्य से बाहर गए हुए थे। ईश्वर सिंह की वृद्ध मा धुली कुंवर ग्राम पंचायत से जुड़े काम से ग्राम पंचायत सकानी गई हुई थी। इसी दौरान बिना नंबरों की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने दोनों मकानों के दरवाजे के ताले तोड़ कर अंदर घुसे। हालांकि अलमारियों में उन्हें कुछ नहीं मिला। इस बीच वृद्धा मां वापस घर पर आई। टूटे ताले देखकर कुछ समझ पाती, इससे पहले चोर हड़बड़ाहट में भागने की कोशिश करने लगे।

पीड़ित महिला। घर पहुंचने पर चोर भागते समय गले से चेन तोड़ ले गए।
पीड़ित महिला। घर पहुंचने पर चोर भागते समय गले से चेन तोड़ ले गए।

जैसे ही बाहर निकलने लगे वृद्धा को धक्का देकर गले में सोने की चेन तोड़कर भाग गए। खबर मिलने पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। घटना पर रोष जताया। सूचना पर आसपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वाडा कुंडली से डूंगरपुर मार्ग व आसपुर मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...