एटीएम लूट का प्रयास और शोरूम से चोरी का खुलासा:1 आरोपी गिरफ्तार, 2 नाबालिग डिटेन; अन्य वारदातें भी कबूली

डूंगरपुर2 महीने पहले
कैंनरा बैंक के एटीएम लूट का प्रयास और शोरूम से बाइक चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार और 2 नाबालिग को डिटेन किया है।

शहर में कलेक्ट्री रोड पर कैंनरा बैंक के एटीएम लूट का प्रयास और शोरूम से बाइक चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। कोतवाली पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि 2 नाबालिग को डिटेन किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सिंह ने बताया की 15 सितंबर को मुरारीलाल उपाध्याय पुत्र रामजीलाल उपाध्याय निवासी घाटी मोहल्ला डूंगरपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसमें बताया था की वह सोम कमला आंबा ऑफिस के सामने केटीएम राजमंदिर शोरूम का मैनेजर है। शोरूम बंद कर घर गए थे। दूसरे दिन आकर देखा तो चोर शटर तोड़कर एक लैपटॉप, जियो का फोन, टच स्क्रीन फोन, एक टेबलेट, एक केटीएम बाइक और पुरानी गाड़ियों की चाबियां चुराकर ले गए थे। वहीं, चोरों ने लक्ष्मण मैदान के पास केनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर लूटपाट का प्रयास किया, लेकिन एटीएम नहीं टूटने से चोरी की वारदात बच गई थी।

सीआई सुरेंद्र सिंह ने बताया की मामले में जांच के दौरान कई सुराग मिले। इस पर एक आरोपी संदीप (18) पुत्र गोविंद खराड़ी निवासी लोडवाड़ा थाना सागवाड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपी संदीप ने अपने 2 नाबालिग साथियों के साथ मिलकर शोरूम से बाइक चोरी और कैनरा बैंक के एटीएम तोड़ने के प्रयास की वारदात कबूल कर ली। इस पर पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, नाबालिग आरोपियों को भी डिटेन कर लिया है। आरोपियों ने बलवाड़ा, माडा रोड पर वाहनधारियों को रोककर मारपीट की वारदातें कबूल की हैं।