4 महिलाओं के गले से चेन तोड़ी:2 संदिग्ध महिलाएं पकड़ी, जैन महाराज के मंगल प्रवेश में शामिल होकर वारदात

डूंगरपुर5 महीने पहले
डूंगरपुर में जैन महाराज के मंगल प्रवेश में आई 4 श्रद्धालु महिलाओं के गले से सोने की चैन पार हो गई। वहीं, 2 संदिग्ध महिलाएं पकड़ी गई।

डूंगरपुर में जैन महाराज के मंगल प्रवेश में आई 4 श्रद्धालु महिलाओं के गले से सोने की चैन पार हो गई। वहीं, एक महिला के गले से चेन तोड़ते समय 2 संदिग्ध महिलाएं पकड़ी गई। दोनों महिलाओं के साथ एक बच्चे को पुलिस के हवाले कर दिया है। कोतवाली पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

डूंगरपुर शहर में रविवार सुबह प्रधुमनविमल सूरीश्वर महाराज का मंगल प्रवेश हुआ। महाराज के स्वागत में निकाली गई शोभायात्रा में बड़ी संख्या में जैन समाज की महिलाएं, पुरुष शामिल हुए। शोभायात्रा में कुछ संदिग्ध महिलाएं भी शामिल हो गई। शोभायात्रा में ललिता पत्नी तेजपाल जैन निवासी आसपुर, कलावती पत्नी हीरालाल जैन निवासी कतीसोर, भारती पत्नी गणेशलाल मोदी निवासी आसपुर के गले से 2- 2 तोला सोने के चैन तोड़ ली। वहीं, प्रमिला पत्नी गणेशलाल मोदी निवासी न्यू कॉलोनी डूंगरपुर के गले से 3 तोला सोने की चैन पार कर ली। वहीं, उनके साथ आया एक बच्चा एक महिला के पर्स तराश रहा था। इसी दौरान श्रद्धालु महिलाओं ने 2 संदिग्ध महिलाओं को गले में हाथ डालकर चैन तोड़ते हुए पकड़ लिया। दो संदिग्ध महिलाओं के पकड़े जाते ही उनकी साथी महिलाएं भाग गई। दोनों संदिग्ध महिलाओं के साथ एक बच्चे को भी पकड़कर कोतवाली थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

संदिग्ध महिलाएं भी जैन श्रद्धालु बनकर शामिल हुई थी और बच्चों का सहारा लेकर वारदात को अंजाम दे रही थीं। कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया की महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। उनके नाम पते के साथ उनकी साथी महिलाओं के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।