चोरों को जंगल में पार्टी करते दबोचा:वाइन शॉप से शराब के साथ 7.84 लाख रुपए चुराए थे, 2 आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
​​​​​​​डूंगरपुर के वीरपुर में सरकारी शराब के ठेके से 7 लाख 84 हजार रुपए से ज्यादा की चोरी के 2 आरोपियों को रामसागडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
​​​​​​​डूंगरपुर के वीरपुर में सरकारी शराब के ठेके से 7 लाख 84 हजार रुपए से ज्यादा की चोरी के 2 आरोपियों को रामसागडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

डूंगरपुर के वीरपुर में सरकारी शराब के ठेके से 7 लाख 84 हजार रुपए से ज्यादा की चोरी के 2 आरोपियों को रामसागडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से दोनों आरोपी जंगल में छुपे थे और शराब पार्टी के साथ मौज मस्ती कर रहे थे।

रामासागड़ा थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया की 14 जून की रात गुजरात बॉर्डर पर डूंगरपुर के वीरपुर में सरकारी वाइन शॉप पर चोरी की वारदात हुई थी। दुकान के सेल्समैन सुरेंद्र डामोर ने ने केस दर्ज करवाया था। इसमें बताया की रात के समय बिजली बंद होने पर वह बाहर छत पर सोने चला गया। दूसरे दिन 15 जून को सुबह उठा तो दुकान के ताले टूटे मिले। दुकान से अंग्रेजी शराब की पेटियों के साथ ही 7 लाख 84 हजार 700 रुपए कैश चोरी हो गए थे। घटना को लेकर रामसागड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी।

थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया की जांच के दौरान संदिग्ध लोगों के धामोद के जंगलों में छुपे होने की भनक लगी। इस पर पुलिस टीम छानबीन करते हुए जंगल में पहुंची तो दो युवक पार्टी करते हुए दिखे। पुलिस को देखते ही दोनों भागने लगे। पुलिस ने जंगल में 2 किमी तक पीछा करते हुए दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम विनोद (23) पुत्र सोमेश्वर कलासुआ मीणा और राजेंद्र (22) पुत्र वेला ढूहा मीणा निवासी धामोद को अरेस्ट किया है। दोनों ही आरोपियों ने वीरपुर शराब की दुकान से कैश और शराब चोरी की वारदात कबूल कर ली है।

चोरी के रुपयों से जंगल में मौज-मस्ती और पार्टी आरोपियों ने बताया की वारदात के बाद से जंगल में ही छुपकर पार्टी और मौज मस्ती कर रहे थे। आरोपियों ने ये भी बताया की वारदात के कुछ दिन पहले गुजरात की ओर से आते समय इस शराब की दुकान पर शराब लेने रुके थे। उस समय सेल्समैन को लाखों का कैश गिनकर काउंटर में रखते हुए देखा था। इसके बाद ही चोरी की योजना बनाई। चोरी से पहले दुकान की 2 से 3 बार रेकी की। सेल्समैन के सोने की जगह समेत कई बातों का पता लगाने के बाद वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले में दोनो ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है।