8वीं क्लास के स्टूडेंट ने फंदा लगाकर सुसाइड किया:मां ने शादी में भेजने से मना किया तो दी जान

डूंगरपुर11 दिन पहले
8वीं क्लास के स्टूडेंट ने पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

डूंगरपुर के दोवडा थाना इलाके में 8वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने देर रात पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। आज सुबह बेटे का शव पेड़ पर लटका देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दोवडा थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि पाल मांडव गांव निवासी हिमांशु (18) पुत्र मुकेश परमार 8वी क्लास का स्टूडेंट है। कल शुक्रवार को उसके पिता मुकेश मजदूरी के लिए गुजरात गए थे। हिमांशु परमार गांव में ही एक शादी समारोह में जाना चाहता था, लेकिन रात ज्यादा हो जाने से हिमांशु की मां मीरा ने उसे टोका और शादी में जाने से मना कर दिया था। इससे नाराज हिमांशु घर से निकल गया। आज शनिवार सुबह तक घर वापस नहीं आने पर उसकी मां ने तलाश की तो वह घर के पास में ही एक पेड़ से लटका मिला।

हिमांशु का शव पेड़ से लटका मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने मामले की सूचना दोवडा थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी लेते हुए शव को पेड़ से नीचे उतारा। पुलिस ने हिमांशु के शव का मोर्चरी ले जाकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने पिता मुकेश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक हिमांशु आपस में 4 भाई-बहन हैं।