धान की फसल में बदमाशों ने लगाई आग:किसानों को काफी नुकसान, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

डूंगरपुर3 महीने पहले
धम्बोला थाना क्षेत्र के चाडोली गांव में शुक्रवार रात अज्ञात बदमाशों ने खेतों में कटी धान की फसल को आग लगा दी।

धम्बोला थाना क्षेत्र के चाडोली गांव में शुक्रवार रात अज्ञात बदमाशों ने खेतों में कटी धान की फसल को आग लगा दी। इससे खेतों में कटी घास भी जल गई। काश्तकारों को घटना का पता शनिवार सुबह चला। आग से किसानों को काफी नुकसान हुआ है। वहीं, घटना को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया है।

धम्बोला थाना क्षेत्र के चाडोली गांव के सरपंच रमेशचंद्र भगोरा ने बताया कि चाडोली गांव में किसान भगवानलाल पुत्र राजेंग पाटीदार ने खलिहान में कटी हुई धान की फसल को इकट्ठा कर रखा हुआ था। रात के समय अज्ञात बदमाशों ने खलिहान में कटी धान की फसल को आग के हवाले कर दिया, जिससे पूरी फसल जलकर खाक हो गई। इतना ही नहीं बदमाशों ने गांव के ही ईश्वर पुत्र माधवलाल पाटीदार, गोपाल पुत्र केवलजी पाटीदार, कांतिलाल पुत्र रावण पाटीदार एवं मोहनलाल पुत्र खेमजी पाटीदार के खेतों में कटी हुई घास को भी बदमाशों ने आग लगा दी, जिससे घास भी जलकर खाक हो गई।

धान की फसल और घास जलने से किसानों को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं, अज्ञात लोगों द्वारा धान की फसल और घास को आग लगा देने की सूचना पर ग्रामीणों ने जमकर आक्रोश जताया है। ग्रामीणों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सरपंच रमेशचंद्र भगोरा ने बताया कि पटवारी को मामले की सूचना दी है। पटवारी के मौका निरीक्षण के बाद ही नुकसान का सही आकलन हो सकेगा।