टायर फटने से ट्रॉले में घुसा कंटेनर:NH-48 पर शिशोद के पास हादसा, कंटेनर ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

डूंगरपुर5 महीने पहले
​​​​​​​डूंगरपुर में NH-48 पर शिशोद गांव के पास शनिवार रात एक ट्रॉले का टायर फटने से पीछे चल रहा कंटेनर ट्रॉले में घुसने से कंटेनर ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत हो गई।

डूंगरपुर में NH-48 पर शिशोद गांव के पास शनिवार रात एक ट्रॉले का अचानक टायर फट गया। इससे उसके पीछे चल रहा कंटेनर ट्रॉले में घुस गया। हादसे में कंटेनर ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत हो गई। 3 मृतकों में से एक की पहचान हुई है। तीनों शव डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि शनिवार रात NH-48 पर एक ट्रॉला उदयपुर की ओर से अहमदाबाद की तरफ जा रहा था। उसके पीछे एक कंटेनर चल रहा था। इस दौरान NH-48 पर शिशोद गांव के पास अचानक आगे चल रहे ट्रॉले का टायर फट गया। टायर फटने के बाद ट्रॉले की स्पीड कम हुई तो पीछे से आ रहा कंटेनर ट्रॉले के पीछे जा घुसा। कंटेनर में ड्राइवर सहित 3 लोग सवार थे। हादसे में कंटेनर ड्राइवर और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर गाड़ियों की कतार लग गई । वहीं, लोगों की भीड़ जमा हो गईं। लोगों ने घटना की सूचना बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने लोगों की मदद से कंटेनर में फंसे घायल और मृतकों के शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने एक घायल व्यक्ति को 108 एम्बुलेंस से डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रवाना किया। अस्पताल ले जाते समय घायल व्यक्ति की भी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। पुलिस ने तीनों मृतकों में से एक व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के हरदोई निवासी अजयपाल के रूप में हुई है। वहीं, दो की पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने अजयपाल के परिजनों को घटना की जानकारी दी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।