दर्शन कर लौटते समय हादसा:आसपुर के युवक की लैंड स्लाइड हाेने से माैत

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के आसपुर कस्बे का एक युवक अपने दाे दोस्तों के साथ उत्तराखंड घूमने गया था। इस दाैरान वहां पर लैंड स्लाइड हाेने से युवक हादसे का शिकार हाेने से माैत हाे गई। वहीं उसका दाेस्त घायल हाे गया। आयुष ने माैत से ठीक एक घंटे पहले अपने परिवार से वीडियाे काॅल के जरिये बात की थी। माता-पिता का इकलौता बेटा चले जाने से परिवार बिखर गया है।

जानकारी के अनुसार 26 सितंबर को आसपुर निवासी 23 वर्षीय आयुष पुत्र नवीन कोठारी उदयपुर के लिए निकला। जहां से वह अपने दाे दोस्तों के साथ घूमने के लिए चला गया। इसके बाद 29 सितंबर को देहरादून से चारों ने मिलकर दो बाइक किराये पर ली और घूमने निकल गए।

इस दौरान देहरादून से करीब 250 किलोमीटर दूर यमुनोत्री धाम से दर्शन कर लौटते समय शाम 7:30 बजे लैड स्लाइड हाेने से आयुष कोठारी हादसे का शिकार हाे गया। इस दौरान उसके 2 दोस्त बाइक पर आगे चल रहे थे। हादसे से बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। आयुष की मौत हो गई। वहीं उदयपुर निवासी उसका दोस्त अनिल व्यास भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

आयुष काे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। आयुष ने एमबीए करने के बाद उदयपुर में नौकरी लगी थी। इस दौरान कोरोना काल में घर से ही काम किया, लेकिन इधर उसके पापा नवीन कोठारी ने आसपुर हार्डवेयर का अपना बिजनेस शुरू किया। इसके बाद पिता के कहने पर वह नौकरी छोड़ कर पिता के साथ बिजनेस में शामिल हो गया।

खबरें और भी हैं...