डम्पर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत:निर्माणाधीन पुलिया से नीचे गिरी बाइक, दूसरा युवक गंभीर घायल

डूंगरपुर3 महीने पहले
डम्पर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। - Dainik Bhaskar
डम्पर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मांडली-सीमलवाड़ा मार्ग पर शीतल घाटी में एक डम्पर ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक निर्माणाधीन पुलिया के नीचे गिर गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

धम्बोला थाने में कम्बोइया निवासी मुकेश पुत्र लक्ष्मण ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह और उसका दोस्त हरीश एक बाइक पर और मुकेश का भाई जनेश और उसका दोस्त भरत दूसरी बाइक पर थे। चारों अलग-अलग बाइक पर सोमवार रात को मांडली से अपने गांव कम्बोईया आ रहे थे। इस दौरान मांडली-सीमलवाडा मार्ग पर शीतल घाटी के पास एक डम्पर ने मुकेश की बाइक को ओवरटेक करके आगे चल रही उसके भाई जनेश की बाइक को टक्कर मार दी। डम्पर की टक्कर के बाद बाइक आगे निर्माणाधीन पुलिया के नीचे जाकर गिर गई। वहीं, डम्पर ड्राइवर मांडली की ओर फरार हो गया।

मुकेश और उसका दोस्त हरीश गंभीर रूप से घायल जनेश और भरत को एक निजी वाहन से सीमलवाड़ा अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने जांच के बाद जनेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं, भरत की हालत गंभीर होने से उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। मंगलवार को परिजन सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर डम्पर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के दो बेटियां है। जनेश की मौत के बाद दोनों के सिर से पिता का साया उठ गया है।