कमर्शियल असिस्टेंट-दलाल 1.10 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार:डिमांड जल्द जारी करने की एवज में मांगी थी

डूंगरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसीबी ने अजमेर डिस्कॉम के सहायक अभियंता ऑफिस में कार्यरत कमर्शियल असिस्टेंट हंसराज जाट और दलाल बबलू गुर्जर को 1 लाख 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
एसीबी ने अजमेर डिस्कॉम के सहायक अभियंता ऑफिस में कार्यरत कमर्शियल असिस्टेंट हंसराज जाट और दलाल बबलू गुर्जर को 1 लाख 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

डूंगरपुर एसीबी की टीम ने गुरुवार को अजमेर डिस्कॉम के सहायक अभियंता ऑफिस में कार्यरत कमर्शियल असिस्टेंट हंसराज जाट और दलाल बबलू गुर्जर को 1 लाख 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने यह राशी एसआईपी कनेक्शन का डिमांड जल्द जारी करने की एवज में मांगी थी। फिलहाल एसीबी की कार्रवाई चल रही है।

डूंगरपुर एसीबी के डीएसपी हेरम्ब जोशी ने बताया की आसपुर उपखंड क्षेत्र के काटडी निवासी रोहित पंचाल ने डूंगरपुर एसीबी ऑफिस में शिकायत की थी। शिकायत में रोहित पंचाल ने बताया था कि उसके पिता गणेशलाल लोहार के नाम से पूंजपुर में शिवम फेब्रीकेशन एवं बिल्डिंग मटेरियल कारखाना है, जिसके लिए आसपुर सहायक अभियंता ऑफिस में लघु उद्योग पावर (एसआईपी) बिजली कनेक्शन की फाइल लगाई थी, जिसके कनेक्शन की कार्रवाई करने और पत्रावली में जल्द डिमांड जारी करवाने के लिए आसपुर सहायक कार्यालय में कार्यरत कमर्शियल असिस्टेंट हंसराज जाट 1 लाख 30 हजार की डिमांड कर रहे है।

डिप्टी हेरम्ब जोशी ने बताया कि परिवादी की ओर से मिली शिकायत पर 14 दिसंबर को शिकायत का सत्यापन करवाया गया। सत्यापन होने पर गुरुवार को एसीबी ने आसपुर में ट्रेप का जाल बिछाया और परिवादी को रिश्वत के 1 लाख 10 हजार की राशी लेकर भेजा। परिवादी ने हंसराज के दलाल पेटी कांट्रेक्टर दौसा जिला निवासी बबलू गुर्जर को रिश्वत की 1 लाख 10 हजार की राशी दी, जिस पर एसीबी ने दलाल बबलू गुर्जर को रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। वहीं, कमर्शियल असिस्टेंट हंसराज जाट को उसके ऑफिस से गिरफ्तार किया। इधर, फिलहाल मौके पर एसीबी की कार्रवाई जारी है।