शराबी कार ड्राइवर ने 2 बाइक को मारी टक्कर:1 बच्चे और महिला समेत 6 लोग घायल, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई

डूंगरपुर19 दिन पहले
नशे में धुत कार ड्राइवर लोगों से बदतमीजी करने लगा तो उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने उसको छुड़ाया।

डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र में नशे में धुत कार ड्राइवर ने 2 बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 1 महिला और 1 बच्चे समेत 6 लोग घायल हो गए। घायलों में 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद कार ड्राइवर घायलों की मदद करने की जगह बदसलूकी करने लगा तो लोगों ने पकड़ उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसको छुड़ाया, लेकिन ड्राइवर पुलिस से भागकर लोगों से छीना झपटी करने लगा। पुलिस ने कार समेत क्षतिग्रस्त बाइक को थाने में खड़ा करवाया है। यह पूरा मामला उंदरडा गांव का है।

कार ड्राइवर ने 2 बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक पर बैठे दंपती और उनके बच्चा, जबकि दूसरी बाइक पर बैठे 3 युवक घायल हो गए।
कार ड्राइवर ने 2 बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक पर बैठे दंपती और उनके बच्चा, जबकि दूसरी बाइक पर बैठे 3 युवक घायल हो गए।

कॉन्स्टेबल पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि बिजली विभाग में कार्यरत अनिल मीणा शनिवार देर शाम को स्विफ्ट कार को तेज रफ्तार में भगा रहा था। इस दौरान उंदरडा गांव में 2 बाइक को टक्कर मार दी, जिससे 1 बाइक पर बैठे पति-पत्नी और उनका छोटा बच्चा गंभीर घायल हो गए, जबकि 3 अन्य युवक भी घायल हो गए। लोगों के हाथ-पैर, सिर और कई जगह चोटें आई। हादसे के बाद अनिल मीणा घायलों की मदद करने की बजाय लोगों से बदसलूकी करने लगा। इस पर गांव के लोगो ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

कॉन्स्टेबल ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार ड्राइवर को लोगों से छुड़ाया। इस दौरान कार ड्राइवर शराब के नशे में भागकर लोगों से छीना झपटी करने लगा। इस पर पुलिस ने उसको पकड़ लिया। कार समेत क्षतिग्रस्त बाइक को थाने में खड़ा करवाया गया है।