परीक्षाओं का आयोजन:25 को हाेने वाली परीक्षा में बैठने से मिलेगी छूट

डूंगरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाेविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय ने 24-25 सितंबर को वेद विद्यापीठ द्वारा संचालित विभिन्न पाठ्यक्रमों में सम्मिलित होने वाले उन सभी विद्यार्थियों को राहत दी है, जो इन्हीं तिथियों में राज्य में विभिन्न भर्ती परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हैं। जीजीटीयू के कुलसचिव गोविंद सिंह देवड़ा ने बताया कि इस सप्ताह 24-25 सितंबर को वेद विद्यापीठ के विभिन्न प्रमाण पत्रों की परीक्षाओं का आयोजन किया जाना है।

इस परीक्षाओं में एजुकेशन फैकल्टी में दो वर्षीय बी.एड, चार वर्षीय बी.ए./बी.एससी बीएड के विद्यार्थियों के अलावा वेद विद्यापीठ के केन्द्रों पर आवेदन करने वाले विद्यार्थी शामिल हो रहे हैं। इन तिथियों में ही राज्य में पीटीआई पद भर्ती परीक्षा भी हो रही है। विश्वविद्यालय से सम्बद्ध वेद विद्यापीठ के इन कोर्सेस में सम्मिलित कुछ विद्यार्थी पीटीआई पद भर्ती परीक्षा में भी शामिल हाे रहे हैं।

ऐसे विद्यार्थियों की दुविधा को देखते हुए जीजीटीयू प्रशासन ने एक वैकल्पिक व्यवस्था सुनिश्चित की है। ऐसे परीक्षार्थियों को इस आशय का एक परिवेदना पत्र संबंधित महाविद्यालय में प्रस्तुत करना पड़ेगा। जिसमें पीटीआई भर्ती परीक्षा के फॉर्म या एडमिट कार्ड की प्रति पत्र के साथ संलग्न कर इसे अनिवार्य रूप से 21 सितंबर तक संबंधित कॉलेज में देना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...