कपड़ों की दुकान में आग से 10 लाख का नुकसान:शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 2 फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर पाया काबू

डूंगरपुर7 महीने पहले
आग से दुकान का काउंटर, रेडीमेड कपड़े, कम्प्यूटर और एसी जलकर खाक हो गए।

डूंगरपुर में नया बस स्टैंड रोड पर शनिवार सुबह एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान में अचानक आग लग गई। आसपास के दुकानदारों ने धुआं और आग की लपटें उठते देखी तो कोतवाली थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची 2 दमकल ने आग पर काबू पाया। प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया जा रहा है। आग से दुकानदार को लाखों रुपए का नुकसान हो गया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में तहसील चौराहा से नया बस स्टैंड रोड पर शनिवार सुबह 9 बजे आसपास के दुकानदारों ने एटीएम मेन्स वियर की दुकान से काले धुएं के साथ आग की लपटें दिखाई दी। इस पर व्यापारियों ने दुकान मालिक को फोन किया तो वह मौके पर पहुंचा और शटर खोला तो अंदर आग की लपटें नजर आई। आसपास काला धुआं फैलने से लोगों को दिखना बंद हो गया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और कोतवाली थाना से सीआई सुरेंद्र सोलंकी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि आग लगने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक आग से दुकान का काउंटर, रेडीमेड कपड़े, कम्प्यूटर और एसी जलकर खाक हो गए। आग लगने के दौरान आसपास के दुकानदारों को समय पर पता चल गया और समय पर आग फैलने से रोक ली गई, वरना बड़ा नुकसान हो सकता था। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। व्यापारी मयूर जैन बताया कि आग लगने से 10 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ है।