निशुल्क कैंप का आयोजन:मरीजों की जांच के लिए निशुल्क कैंप लगाया, आज टीकाकरण कराएंगे

डूंगरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा नगर मण्डल एवम गुजरात हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान में नि:शुल्क स्वास्थ्य परामर्श एवम चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। नगर महामंत्री नयन सुथार ने बताया कि पीएम मोदी के 72वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक भाजपा द्वारा पूरे देश में सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है। इसी के तहत रविवार को भाजपा नगर मण्डल एवम गुजरात हॉस्पिटल के सयुंक्त तत्वाधान में नि:शुल्क स्वास्थ्य परामर्श चिकित्सा शिविर लगाकर 56 लोगों को लाभान्वित किया।

सेवा पखवाड़े के तहत 19 सितम्बर को भाजपा नगर मण्डल व सहयोगी नगर युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, चिकित्सा , व्यापार उद्योग प्रकोष्ठ के तत्वाधान में सुबह 9.30 से दोपहर 1 बजे तक पुराना हॉस्पिटल परिसर के बाहर कोविड टीकाकरण शिविर लगाया जाएगा।

जिसमें कोविड की पहली, दूसरी डोज और बूस्टर डोज लगवाया जाएगा। सागवाड़ा| नगर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय में सोमवार को सुबह 10 बजे कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत बूस्टर डोज के लिये भारतीय जनता पार्टी की ओर से स्टॉल लगाया जाएगा। भाजपा नगर अध्यक्ष श्याम भट्ट ने बताया कि युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, व्यापार प्रकोष्ठ,

चिकित्सा प्रकोष्ठ एवं उद्योग प्रकोष्ठ के तत्वाधान में सांसद कनकमल कटारा के नेतृत्व में स्टॉल लगेगा। अपने घर के आस पास जीन लोगों के कोविड का बूस्टर डोज नहीं लगा है उनको सूचना कर बूस्टर डोज के लिये आमंत्रित करने और अस्पताल में भाजपा के सभी दायित्ववान पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को मौजूद रहने की अपील की।

खबरें और भी हैं...