गांव-गांव जाकर कांग्रेस की नाकामियां बताएंगे रथ:सुशील कटारा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, बोले- राज्य सरकार हर मुद्दे पर विफल

डूंगरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डूंगरपुर, चौरासी, सागवाड़ा और आसपुर विधानसभा के गांव-गांव में जाकर जन आक्रोश रथ कांग्रेस सरकार की नाकामियां लोगों को बताएंगे। - Dainik Bhaskar
डूंगरपुर, चौरासी, सागवाड़ा और आसपुर विधानसभा के गांव-गांव में जाकर जन आक्रोश रथ कांग्रेस सरकार की नाकामियां लोगों को बताएंगे।

प्रदेश बीजेपी की ओर से कांग्रेस सरकार के खिलाफ 1 दिसंबर से जयपुर से जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत की गई। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जन आक्रोश यात्रा के 51 रथों को हरी झंडी दिखाकर अलग-अलग जिलों के लिए रवाना किया। शनिवार को जन आक्रोश यात्रा के 4 रथ डूंगरपुर में बीजेपी ऑफिस पहुंचे। यहां पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा और जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या ने इन रथों को हरी झंडी दिखाकर 4 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया। 14 दिसंबर तक ये रथ डूंगरपुर, चौरासी, सागवाड़ा और आसपुर विधानसभा के गांव-गांव में जाएंगे और कांग्रेस सरकार की नाकामियों के बारे में जनता को बताएंगे।

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन और जनविरोधी नीतियों और नाकामियों को जनता तक पहुंचाने के लिए 1 दिसंबर से जयपुर से जन आक्रोश यात्रा का आगाज हुआ है। जयपुर से 4 रथ उन्होंने बताया कि जन आक्रोश यात्रा के तहत 4 रथ चारों विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव जाएंगे और आमजन को कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से तैयार आरोप पत्र और सरकार की नाकामियों के बारे में बताया जाएगा। कटारा ने कहा कि कांग्रेस सरकार का 4 साल का कार्यकाल कुशासन का रहा है। 4 सालों तक कांग्रेस अपनी सरकार को बचाने में ही लगी रही। कांग्रेस राज में राजस्थान अपराधों की राजधानी बनकर रह गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। रेप, मर्डर, महिला अत्याचार, एससी व एसटी पर अत्याचार बढ़ा है। कांग्रेस सरकार इन अपराधों को नकेल कसने पर नाकाम साबित हो रही हैं। सुशील कटारा ने प्रदेश में बेरोजगारी, भर्तियों में नकल व गड़बड़ियों, भ्रष्टाचार, बिजली, पानी व सड़क से जुड़े मुद्दों पर भी निशाना साधा है।