बांसवाड़ा में फायरिंग के 2 बदमाश 27 घंटे में गिरफ्तार:कोटा-बूंदी हाईवे से पुलिस ने दबोचा, पिस्टल जब्त

डूंगरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांसवाड़ा शहर में दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
बांसवाड़ा शहर में दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बांसवाड़ा शहर में दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग के बाद दोनों ही बदमाश झालावाड़ भागने की फिराक में थे। पुलिस ने कोटा-बूंदी हाईवे से दोनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पिस्टल भी बरामद की है।

बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीना ने बताया कि 13 अक्टूबर को इरशाद हुसैन पुत्र स्व. हाजी रसीद हुसैन निवासी मुस्लिम कॉलोनी बांसवाड़ा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शाम 6 बजे कब्रिस्तान से बुलेट लेकर मुस्लिम कॉलोनी घर जा रहा था। रास्ते में मैक्स सुपर मार्केट के पास पहुंचा। इसी दौरान पीछे से 2 बदमाश बाइक लेकर आए। बदमाशों ने उनकी बाइक आगे लगा दी। पीछे बैठे बदमाश के हाथ में पिस्टल थी। बदमाशों ने उस पर गोली चला दी, जो उसके दाहिने पैर पर लगी। इससे वह लहूलुहान हो गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

एसपी राजेश कुमार ने बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। कोतवाली सीआई रतनसिंह चौहान, राजतालाब थानाधिकारी रामस्वरूप, महिला थानाधिकारी दिलीप सिंह और डीएसटी हेड कॉन्स्टेबल आबिद की टीम को 4 अलग-अलग जगहों पर भेजा। डीएसटी हेड कॉन्स्टेबल की टीम घाटोल, प्रतापगढ़, चित्तौड़गढ़ से कोटा-बूंदी हाईवे के पास पहुंची। रात करीब साढ़े 9 बजे बाइपास चौराहे पर दोनों संदिग्ध बदमाशों को देखा। दोनों बदमाश झालावाड़ जाने वाले रोड पर गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम अब्दुल साहिल उर्फ गोल्डी (23) पुत्र अब्दुल सलाम निवासी गागरोन रोड झालावाड़ और साहिर उर्फ सैफू (21) पुत्र सुलतान खान निवासी मंगलपुरा झालावाड़ बताया। दोनों की तलाशी लेने पर पुलिस ने पिस्टल बरामद की है। साहिल से पिस्टल के बारे में पूछने पर 13 अक्टूबर को बांसवाड़ा में इरशाद हुसैन उर्फ विक्की पर फायरिंग की वारदात कबूल कर ली।

2 नामजद की तलाश जारी
एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद 2 ओर आरोपियों को नामजद किया गया है। आरोपियों ने अमन संजरी पुत्र अब्दुल रईस निवासी झाझिया मोहल्ला झालावाड़ हाल कोटा और आकीब उर्फ लाला पुत्र अब्दुल वहाब निवासी कोली मोहल्ला गोदाम तलाई हाल चिश्ती झालावाड़ को नामजद किया है। पुलिस अब दोनों ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं आरोपियों के बांसवाड़ा में संपर्क को लेकर भी अलग-अलग एंगल से छानबीन की जा रही है।

रिपोर्ट- प्रियंक भट्ट, बांसवाड़ा