बदमाशों ने एटीएम लूटने का किया प्रयास:3 दिन बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट, डीएसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

डूंगरपुर2 महीने पहले
डूंगरपुर के कलेक्ट्रेट रोड पर बदमाशों ने केनरा बैंक का एटीएम उखाड़ने का प्रयास किया।

डूंगरपुर के कलेक्ट्रेट रोड पर बदमाशों ने केनरा बैंक का एटीएम उखाड़ने का प्रयास किया। बदमाश एटीएम का मेन लॉकर नहीं तोड़ पाए, जिससे एटीएम में रखा 3 लाख का कैश बच गया। वहीं मामले में 3 दिन बीत जाने के बाद भी कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मामले में अब डीएसपी ने जांच करवाने और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

केनरा बैंक के ब्रांच मैनेजर कपिल गुप्ता ने बताया की 14 सितंबर की रात के समय बदमाशों ने बैंक के बाहर स्थित एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने एटीएम के कैश लॉकर के मेन लॉक को तोड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। ब्रांच मैनेजर ने बताया कि एटीएम में 3 लाख कैश था। ब्रांच मैनेजर ने बताया कि घटना का पता दूसरे दिन 15 सितंबर को चला और इसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना कोतवाली थाने में दी। सूचना मिलने पर भी कोतवाली पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

डीएसपी राकेश कुमार शर्मा से ने बताया कि मामला जानकारी में आया था। लेकिन कोतवाली पुलिस थाने से किसी भी अधिकारी के लिए जांच पर नहीं जाना गंभीर मामला है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।