स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में अनैतिक काम:पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई की, 4 महिलाएं गिरफ्तार

डूंगरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के नक्षत्र मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रही अनैतिक गतिविधियों पर छापेमार कार्रवाई कर पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
शहर के नक्षत्र मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रही अनैतिक गतिविधियों पर छापेमार कार्रवाई कर पुलिस ने 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

शहर के नक्षत्र मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ मंगलवार को छापेमार कार्रवाई की। पुलिस स्पा सेंटर से 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया।

बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया की डीएसपी सूर्यसिंह राठौड़ को गोपनीय सूचना मिली की शहर के नक्षत्र मॉल में चल रहे एंजल स्पा सेंटर में मसाज करने की आड़ में अनैतिक काम चल रहा है। इस पर डीएसपी के नेतृत्व में प्रोबेशनर उपनिरीक्षक सुरेश कुमार, गणपतलाल, खुश्बू की टीम का गठन किया। प्रोबेशनर उपनिरीक्षक गणपतलाल को 2500 रुपए देकर बोगस ग्राहक बनाकर एंजल स्पा सेंटर भेजा।

घटना की तस्दीक होने पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने स्पा सेंटर से चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिलाएं पश्चिम बंगाल, दक्षिण दिल्ली, जयपुर ओर टैगोर गार्डन दिल्ली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक बलवंत सिंह को नामजद कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।