गलती करने वाले को मिलेगी सजा: डोगरा:कहा- अच्छे काम करने वालों को मिलेगा प्रोत्साहन

डूंगरपुर7 महीने पहले
IPS राशी डोगरा ने शनिवार शाम को डूंगरपुर जिले की पहली महिला SP के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया है।

जोधपुर GRP से ट्रांसफर होकर आई IPS राशी डोगरा ने शनिवार शाम को डूंगरपुर जिले की पहली महिला SP के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालने के बाद SP राशि डोगरा मीडिया ने अपनी प्राथमिकता बताई। उन्होंने कहा कि अच्छे काम करने वालों को प्रोत्साहन मिलेगा। वहीं, गलत काम करने वाले को सजा मिलेगी। SP राशी डोगरा डूंगरपुर की पहली महिला SP बनी हैं। आजादी के बाद से अब तक कोई महिला SP नहीं रही है।

SP राशी डोगरा ने कहा की डूंगरपुर जिले के पुलिस महकमे में जो व्यक्ति अच्छा काम करेगा, उसे प्रोत्साहन मिलेगा। वहीं, जो व्यक्ति गलत काम करेगा उसे सजा भी दी जाएगी। राजस्थान कार्मिक विभाग द्वारा निकाली गई ट्रांसफर लिस्ट में जोधपुर GRP के SP पद से डूंगरपुर SP के पद पर ट्रांसफर होने के बाद IPS राशी डोगरा शनिवार शाम को डूंगरपुर पहुंची। डूंगरपुर SP ऑफिस पहुंचने पर ASP अनिल मीणा, DSP राकेश शर्मा और कोतवाली थाने के CI सुरेन्द्र सोलंकी ने SP राशी डोगरा का स्वागत किया। पुलिस के जवानों ने SP को गार्ड ऑफ ओनर दिया।

SP ऑफिस में कार्यभार संभालने के बाद पुलिस अधिकारियों से SP राशी डोगरा ने कानून व्यवस्था व अपराधों की प्रकृति की जानकारी ली। SP राशि डोगरा ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि जिले में बेसिक पुलिसिंग को सुधारना व क्राइम कंट्रोल पर उनका फोकस रहेगा। उन्होंने कहा की पुलिस महकमे में जो व्यक्ति अच्छा काम करेगा, उसे प्रोत्साहित किया जाएगा। पिछले दिनों डूंगरपुर पुलिस पर लगे ACB के दाग को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया। SP राशि डोगरा ने कहा की डूंगरपुर जिला राजस्थान-गुजरात की सीमा पर स्थित है। ऐसे में यहां शराब तस्करी व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी की सम्भावना रहती है, जिस पर भी फोकस करते हुए उस पर लगाम लगाई जाएगी।