शव मिला:नवलपुरा में सरपंच की बेटी व उसका चालक एक ही फंदे से लटके मिले

डूंगरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवलपुरा गांव में वारन्दा बांध के पास नीम के पेड़ पर भंडारी पंचायत के सरपंच की बेटी व सरपंच के चालक का शव फंदे से लटका मिला। मामला प्रेम-प्रंसग से जुड़ा बताया जा रहा है। थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि युवती की पहचान भंडारी सरपंच अरविदं डामोर की बेटी के रूप में की। वही युवक की पहचान सरपंच के ट्रेक्टर चालक भंडारी निवासी राजू पुत्र रमणलाल डामाेर के रूप में की। परिजनों की मौजूदगी में ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शवों को पेड़ से नीचे उतारा।

पुलिस के अनुसार सरपंच अरविन्द डामोर की बेटी प्रवीणा डामोर की शादी 3 साल पहले सादडिया निवासी युवक से हुई थी। एक साल पहले उसका सामाजिक रीति रिवाज अनुसार तलाक हो गया था। तब से वह अपने पीहर में रह रही थी। वही मृतक युवक सरपंच अरविन्द डामोर का ट्रेक्टर चालक है। जो पिछले ढाई साल से उसके यहां काम कर रहा था। मृतक चालक राजेश शादी-शुदा है और उसके एक लड़का व लडकी भी है। सरपंच ने बताया कि शुक्रवार शाम से दोनों घर से लापता थे।

छात्र का शव फंदे से लटका मिला : पाल मांडव गांव निवासी 18 वर्षीय हिमांशु परमार का शव फंदे से लटका मिला है। शुक्रवार को हिमांशु गांव में ही एक शादी समारोह में जाना चाहता था, लेकिन रात ज्यादा हो जाने से हिमांशु की मां ने उसे जाने से मना किया था। इस बात से वह नाराज हाेकर घर से निकल गया।

खबरें और भी हैं...