निरीक्षण:राजपुर में निर्माणाधीन कार्य देखे व मोक्षधाम जीर्णोद्धार की घोषणा की

डूंगरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूंगरपुर। नगरपरिषद सभापति अमृत कलासुआ ने शनिवार को वार्ड संख्या 1 राजपुर के पार्षद नरेश यादव के साथ वार्ड का भ्रमण कर वार्डवासियों से विकास को लेकर चर्चा की। वार्ड में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। वार्डवासियों की मांग पर वार्ड के मोक्षधाम का जीर्णोद्धार करने की घोषणा की।

साथ ही खंडेश्वर महादेव से मोक्षधाम तक सड़क बनाने को लेकर विचार विमर्श किया। सभापति ने कहा कि सड़क निर्माण को लेकर वार्डवासी तैयार है तो परिषद जल्द कार्य शुरू कर देगा। निरीक्षण के दौरान सभापति ने वार्ड में नियमित रूप से साफ सफाई रखने के निर्देश दिए। साथ ही वार्ड में पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था करने कार्मिकों को निर्देशित किया।

वार्डवासियों ने वार्ड में पुरानी सड़कों के नवीनीकरण की बात कही जिस पर सभापति ने सड़कों के नवीनीकरण का कार्य जल्द शुरू करने का आश्वासन दिया। सभापति ने वार्ड में विकास को लेकर वार्डवासियों से चर्चा की वही वार्ड में स्वच्छता बनाये रखने की अपील की। इस अवसर पर वार्ड के मुकेश, नाथू, नरेश पाटीदार, केशव लाल पाटीदार, लक्ष्मीकांत पाटीदार, नटवर, राजेन्द्र पाटीदार, अमरा, पदम, कान्ति पाटीदार, हितेश आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...