शराब दुकान पर चाेरी का खुलासा:आरोपी चुराए रुपए और शराब से जंगल में रोज कर रहे थे पार्टी, इसलिए नजर में आए, पकडे़ गए

गामड़ी अहाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामसागडा थाना पुलिस ने वीरपुर में सरकारी शराब की दुकान से चाेरी मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के धामाेद गांव के दाे आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है। आराेपी से वारदात करने के कारण काे लेकर पूछताछ की ताे सामने आया कि दोनों अभियुक्त गुजरात से वीरपुर होते हुए घर जा रहे थे। रास्ते में वीरपुर शराब की दुकान पर शराब पीने के लिए रुके।

सेल्समैन द्वारा काउंटर में रुपए रखते हुए, गिनते हुए देखा। दो-तीन बार अलग-अलग दिनों में रात्रि में शराब पीने के बहाने घूम फिर कर रैकी कर पूरी वारदात काे अंजाम दिया। माैज मस्ती व शराब पीने के लिए वारदात करना पुलिस काे बताया। अब पुलिस की तरफ से चाेरी की गई नकदी काे लेकर पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया कि छानबीन शुरू की तो सामने आया कि दोनों व्यक्ति धामाेद के पास जंगलों में घटना के बाद से प्रतिदिन शराब पार्टियां व मौज मस्ती करना पाया गया। इस पर धामाेद व भवरियां जंगलों में टीम द्वारा तलाशी की गई।

इस दौरान टीम को देखकर दोनों आराेपी जंगल की तरफ भागने लगे। धामाेद निवासी आराेपी विनोद पुत्र सोमेश्वर कलासुआ व राजेंद्र पुत्र वेला ढूहा पुलिस जाप्ता को देख कर के जंगल में भागने लगे। पुलिस द्वारा दो किलोमीटर दौड़ कर पीछाकर पकडा।

पुलिस द्वारा की गई 14 जून की रात करीब 1:30 बजे के आसपास नदी में बाइक काे झाड़ियों में छुपा कर शराब की दुकान पर चोरी की वारदात की थी। इस वारदात के खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था। इसमें हैड कांस्टेबल ईश्वरलाल व जाप्ता शामिल रहा।

यह था मामला

रामसागड़ा थाना क्षेत्र के वीरपुर सरकारी शराब की दुकान काे अज्ञात चाेराें ने निशाना बनाया था। पुलिस काे दी गई रिपाेर्ट के अनुसार 6 लाख 34 हजार 700 रुपए की नकदी, 1 बाेतल 100 पाइपर, 1 बाेतल रेड लेबल शराब, ऑफिसर च्वाइस की एक कैरेट क्वाटर पेटी गायब मिली।

डेढ़ लाख रुपए की उधार राशि भी दुकान से गायब मिली। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। शराब दुकान संचालक की तरफ से सीसीटीवी फुटेज काे खंगाला गया ताे सामने आया कि दुकान के अंदर दाे युवक नजर अा रहे हैं, जाे सामान काे खंगाल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...