कॉस्मेटिक और रेडीमेड गारमेंट शॉप में चोरी, VIDEO:घर के दरवाजे पर कुंडी लगाकर चुराई नकदी और सामान, CCTV में दिखे 2 चोर

डूंगरपुर3 महीने पहले
चोरी करते समय एक चोर के मुंह से रूमाल हट गया और चोर का चेहरा नजर आया। पुलिस फुटेज में नजर आए चोर की तलाश में जुटी है। - Dainik Bhaskar
चोरी करते समय एक चोर के मुंह से रूमाल हट गया और चोर का चेहरा नजर आया। पुलिस फुटेज में नजर आए चोर की तलाश में जुटी है।

डूंगरपुर जिले के चुंडावाड़ा गांव में एक घर के बाहर बनी कॉस्मेटिक और रेडीमेड गारमेंट की दुकान से चोरी की वारदात हुई। चोर घर के दरवाजे पर कुंडी लगाकर दुकान से हजारों रुपए का सामान और 6 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए। चोरी की ये वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें 2 चोर दिखाई दे रहे हैं। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। चोरी की वारदात चुंडावाड़ा निवासी सुरेश पुत्र रमनलाल पंचाल के घर पर हुई।

सुरेश की पत्नी ऊषा ने बिछीवाड़ा थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 1 जुलाई की रात को खाना खाकर घर में सोए थे। रात के समय चोरों ने घर के बाहर ही कॉस्मेटिक और रेडीमेड गारमेंट की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने घर के दरवाजे पर कुंडी लगा दी, ताकि नींद जगने पर कोई भी घर से बाहर नहीं निकल सके। इसके बाद चोरों ने दुकान के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने दुकान के काउंटर में रखे करीब 6 हजार रुपए चोरी करने के साथ ही कॉस्मेटिक का सामान और रेडीमेड कपड़े चोरी कर ले गए।

उन्होंने बताया कि सुबह जब पड़ोसी उठे तो देखा की सुरेश की दुकान का ताला टूटा हुआ है। इस पर पड़ोसी उनके घर पहुंचे, तो बाहर से दरवाजे की कुंडी बंद थी। जब उन्होंने दुकान की में देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें मुंह पर सफेद रूमाल बांधे 2 चोर दिखाई दिए। चोरी करते समय एक चोर का मुंह से कुछ समय के लिए रूमाल हट गया। ऊषा पंचाल ने सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस को चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस फुटेज में दिखाई दे रहे चोरों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है।