9 दिन पहले एक्सीडेंट में घायल युवक की मौत:उदयपुर में चल रहा था इलाज, रीट की कर रहा था तैयारी

डूंगरपुर4 महीने पहले
कोतवाली थाना क्षेत्र के कलाल घाटा में 9 दिन पहले हुई सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की इलाज के दौरान उदयपुर में मौत हो गई।

कोतवाली थाना क्षेत्र के कलाल घाटा में 9 दिन पहले हुई सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक 29 सितंबर को झोथरी गांव से स्कूटी लौट रहा था तभी एक तेज रफ्तार ने टक्कर मार दी थी। मृतक रीट की तैयारी कर रहा था।

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया की नवाडेरा निवासी सुखलाल (26) पुत्र देवराम रोत और उसका दोस्त सत्येंद्र रोत 29 सितंबर को रिश्तेदार के वहां झोथरी गांव गए थे। देर रात अपनी स्कूटी से घर लौटते समय कलाल घाटा के पास तेज गति से आई बाइक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में सुखलाल के सिर व शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसमे सत्येंद्र भी घायल हो गया। गंभीर हालत में दोनों को डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां से सुखलाल की हालत गंभीर होने से उसे उदयपुर रेफर किया गया।

पिछले 9 दिन से सुखलाल का उदयपुर में इलाज चल रहा था, जहां उसने शनिवार देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजन सुखलाल के शव को डूंगरपुर मोर्चरी लेकर पहुंचे। सूचना पर कोतवाली से भी पुलिस मोर्चरी पहुंची। पुलिस ने मृतक के भाई मानशंकर की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक सुखलाल अपने पिता के 5 में से चौथे नंबर का बेटा है। वर्तमान में वह रीट की तैयारी कर रहा था।