बस पलटी, आधा दर्जन लोग घायल:बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर खेत में उतरी

डूंगरपुर14 दिन पहले
डूंगरपुर से देवसोमनाथ रोड पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में शनिवार को एक बस बेकाबू होकर खेत में उतरकर पलट गई।

डूंगरपुर से देवसोमनाथ रोड पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में शनिवार को एक बस बेकाबू होकर खेत में उतरकर पलट गई। एक्सीडेंट में आधा दर्जन लोगों को चोटें आई, जबकि एक महिला समेत दो लोग गंभीर घायल हो गए।

दोवड़ा थाना हेड कॉन्स्टेबल गमीरलाल ने बताया की गिंगला ट्रेवल्स की बस डूंगरपुर से सलूंबर के बीच चलती है। शनिवार दोपहर के समय बस डूंगरपुर से सवारियां लेकर सलूंबर की ओर जा रही थी। देवसोमनाथ के पास जाते ही आगे सड़क के बीच चल रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस को साइड में उतार दिया। इससे बस करीब 6 फीट नीचे खेत में पलट गई। बस के पलटते ही सवारियां चीखने चिल्लाने लगी। देवसोमनाथ गांव से बड़ी संख्या में लोग दौड़कर आ गए। बस में बैठी करीब एक दर्जन सवारियों को बाहर निकाला।

इसमें आधा दर्जन लोगों को मामूली चोटें आई, जबकि बस में सवार महिला मिरकी पत्नी शांतिलाल और भवानीशंकर पुत्र हामजी अहारी निवासी घोड़ी आमली गंभीर घायल हो गए। दोनों को डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बस ड्राइवर लक्ष्मण पुत्र भैरव सिंह निवासी सलूंबर को भी मामूली चोट आई हैं। घटना की सूचना पर दोवड़ा थाने से हेड कॉन्स्टेबल गमीरलाल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।