शहर का सौंदर्यीकरण:बांसवाड़ा रोड पर स्वागत द्वार लगेगा, भूमि पूजन किया

सागवाड़ा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर नगरपालिका की ओर से स्वागत द्वार लगाए जा रहे हैं। जिसमें बांसवाडा रोड़ पर जेठाणा के पास ज़ील रेन वीयर और ज़ील अस्पताल के सौजन्य से बनने वाले स्वागत द्वार का शनिवार को शिलान्यास व भूमि पूजन हुआ। जील संस्थान की ओर से भूपेंद्र भट्ट और भरत भट्ट घोटाद ने शिलान्यास किया।

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया, उपाध्यक्ष राजुमामा शेख, ईओ मुकेश कुमार मोहिल, कांग्रेस नेता ललित पंचाल, पार्षद गटा भगरिया, इंद्रजीत मकवाणा, भरत जोशी, दिनेश गुप्ता, मनोज कंसारा, शालीन कंसारा, डीएसपी नरपतसिंह, सीआई सुरेंद्र सोलंकी मौजूद रहे। जेठाणा रोड़ पर बनने वाला स्वागतद्वार 24 मीटर चौड़ा बनेगा। जिससे दोनों ओर से वाहन आ जा सकेंगे। इसकी कुल ऊंचाई 12.80 मीटर होगी।

ऊपर की डीजान को छोड़ कर अंदर की ऊंचाई 7.30 मीटर होगी। पालिकाध्यक्ष खोडनिया ने बताया कि शहर के प्रवेश मार्ग पर स्वागतद्वार बनाने की योजना को आगे बढ़ाया जा रहा है। इससे पहले गलियाकोट रोड़ पर शहर के पहले स्वागत द्वार का निर्माण शुरू किया है। यह स्वागत द्वार बोहरा समाज के सौजन्य से बन रहा है। इसी तरह पाटीदार समाज ने भी स्वागतद्वार बनाने की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...