पुलिस ने पकड़ी 12 लाख रुपए की शराब:दवा की आड़ में ले जा रहे थे, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

डूंगरपुर2 महीने पहले
डूंगरपुर में रतनपुर पुलिस ने इम्पोर्टेड शराब से भरे एक मिनी कंटेनर को जब्त किया है। मामले में पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

डूंगरपुर में रतनपुर पुलिस ने इम्पोर्टेड शराब से भरे एक मिनी कंटेनर को जब्त किया है। मामले में पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी दवाओं की आड़ में शराब तस्करी कर रहे थे। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बिछीवाडा थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि एसपी राशि डोगरा के निर्देश पर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। मुखबिर से एनएच-48 पर रतनपुर बॉर्डर होकर गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना पर बिछीवाडा थानाधिकारी अनिल देवल, रतनपुर चौकी प्रभारी गजराज सिंह, कॉन्स्टेबल सुनील जांगिड समेत अन्य टीम ने रतनपुर बॉर्डर पर नाकेबंदी शुरू कर दी। नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने मिनी कंटेनर को रोका। पूछताछ में ड्राइवर ने कंटनेर में दवा के कार्टन होना बताया। जिस पर पुलिस ने कंटनेर खुलवाकर तलाशी ली। इस दौरान दवाओं के कार्टन की आड़ में शराब के कार्टन भरे हुए थे। पुलिस ने कंटेनर को जब्त करते हुए ड्राइवर सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कंटेनर से शराब के 48 कार्टन बरामद किए हैं। बिछीवाडा थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए यूपी निवासी विपिन बिहारी यादव और शैकी सिंह को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।