त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में घट स्थापना 26 को:पंचाल समाज चौदह चोखरा की बैठक में लिया निर्णय, सुबह 5 बजे से कर दर्शन

तलवाड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचाल समाज व्यवस्थापक मंडल चौदह चोखरा की त्रैमासिक बैठक रविवार को त्रिपुरा सुंदरी सभा भवन परिसर में हुई। इसमें 26 सितंबर को दोपहर 12.5 बजे अभिजीत मुहूर्त में पंडित निकुंज मोहन पंड्या के आचार्यत्व में घट स्थापना करने का निर्णय लिया।

बैठक की अध्यक्षता पंचाल समाज चौदह चोखरा अध्यक्ष कांतिलाल पंचाल ने की, मुख्य अतिथि बाबूलाल पंचाल और विशिष्ट अतिथि देवीलाल पंचाल रहे। नवरात्र में गरबों का आयोजन करने, गुजरात के हिम्मतनगर से प्रवीण रावत व कलाकारों द्वारा प्रस्तुति देने का निर्णय किया। महामंत्री प्रवीण पंचाल ने बताया कि अभिजीत मुहूर्त में दोपहर 12.5 बजे घट स्थापना की जाएगी।

नवरात्र में नाै दिन सुबह 5 बजे से दर्शन प्रारंभ होंगे। अष्टमी पर सुबह 4 से दर्शन की सुविधा की है। मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलग अलग चोखरों से सेवाएं ली जाएंगी। मुख्य वक्ता पूर्व अध्यक्ष अशोक बड़ोदिया, गंगाराम पंचाल, दिनेशचंद्र, राजेंद्रप्रसाद पंचाल,

कारीलाल आदि ने विचार रखे। आगामी शिक्षा प्रकोष्ठ कार्यक्रम करने के लिए प्रभारी इश्वरलाल बोरी को दायित्व सौंपा। साथ ही पारसोला में प्रतिभा सम्मान समारोह करने पर विचार विमर्श किया।

खबरें और भी हैं...