भजन संध्या:कर्मचारी कॉलोनी में संगीतमय सुंदरकांड पाठ व भजन संध्या

सागवाड़ा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के मानस मंडल सेवा संस्थान की ओर से गामोठवाड़ा स्थित कर्मचारी कॉलोनी में संगीतमय सुंदरकांड पाठ व भजन संध्या का आयोजन हुआ। हनुमानजी महाराज की तस्वीर पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन के बाद गणपति पूजन जितेंद्र सुथार व सरस्वती वंदना जितेंद्र कलाल ने की।

यजमान परिवार ने मंडल के सदस्यों का स्वागत किया। इसके बाद सुंदरकांड पाठ की चौपाइयों का संगीतमय गान विनोद गर्ग व जितेंद्र भट्ट ने किया। कार्यक्रम के दौरान मंडल के अध्यक्ष किशोर भावसार ने इस पापी युग में गौ माता का कोई नई रखवाला भजन सुना कर लंपी वायरस से पीड़ित गाय माता के प्रति लोगों की संवेदनाओं को झकझोरा।

जुगलकिशोर सोनी ने आवो आवो गजानन राय मनावा थाने, मुकेश भोई ने भक्त खड़े तेरे द्वार, चेतन गोगरोत ने जा के सिर पर बालाजी का हाथ वा को बाल बांका ना होवे, नकुल गोगरोत ने नज़राना दिल का लाया बाबा तेरी नगरी में, प्रीतम पंचाल ने बाबा भोलेनाथ मेरी नैया को उबारो जैसे कई भजन सुनाए। जिसमें चिराग गुप्ता ने ऑर्गन पर संगत दी

। वहीं जिग्नेश रावल, रवि झांगिड़, बापूलाल पाटीदार, नरेंद्र पंचाल, अक्षय पंचाल, सन्नी, गौरव, उत्सव सुथार ने अन्य वाद्ययंत्रों पर संगत दी। राजेन्द्र पंचाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। अंत में यजमान रोहित पटेल परिवार ने आरती उतारी। इस अवसर पर महेंद्र कलाल परतापुर, दिलीप कलाल, संजीव रावल, अशोक सुथार, विनोद सेवक, लालसिंह राव, जयंतीलाल सुथार समेत कई भक्तजन मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...