महा अधिवेशन:पटेल जयंती पर 13 काे गुजराती पाटीदार समाज का वार्षिक महा अधिवेशन होगा

सागवाड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरदार पटेल जयंती के अवसर पर 31 अक्टूबर को गुजराती पाटीदार समाज का 30 वां वार्षिक महा अधिवेशन विद्यानगर पंचवटी में मनाया जाएगा। गुजराती पाटीदार समाज प्रगति मंडल के तत्वावधान में होने वाले महा अधिवेशन की तैयारियों को लेकर रविवार को विद्यानगर में प्रगति मंडल के जिलाध्यक्ष वासुदेव पाटीदार की अध्यक्षता में बैठक हुई।

मुख्य अतिथि रमणलाल घाटा का गांव और विशिष्ट अतिथि हरीशचन्द्र अंबाडा, वासुदेव जेठाणा थे। प्रगति मंडल के जिला महामंत्री मोहनलाल पाटीदार ने स्वागत किया। जिलाध्यक्ष वासुदेव ने बताया कि इस अधिवेशन में समाज की प्रतिभाओं, नवनियुक्त कर्मचारी व सेवानिवृत्त कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। दसवीं एवं बारहवीं में 85 प्रतिशत,

स्नातक एवं स्नातकोत्तर में 75 प्रतिशत या उससे अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों की अंकतालिकाएं आमंत्रित की है। साथ ही नेट स्लेट, पीएचड़ी, एमबीबीएस, आईआईटी और नेशनल प्लेयरों को भी सम्मानित किया जाएगा।

प्रतिभा सम्मान के लिए 10 अक्टूबर तक मार्कशीट अपने चौखला प्रभारी के पास जमा करानी होगी। जिला महामंत्री मोहनलाल वांदरवेड ने बताया कि बैठक में अधिवेशन के अतिथि, मुख्यवक्ता, निमंत्रण पत्र, भोजन, पुरस्कार, टेंट और आवेदन आदि पर चर्चा की। बैठक में गोवाड़ी उपसरपंच वासुदेव पाटीदार, विनोद, वासुदेव, विनोद, गणेशलाल, देवीलाल, धूलेश्वर समेत विभिन्न गांवों के प्रतिनिधि मौजूद थे। संचालन मोहनलाल पाटीदार ने किया और आभार हितेन्द्र पाटीदार ने जताया।

खबरें और भी हैं...