मोबाइल बरामद:मोबाइल छीनने वाला गिरफ्तार, 5 वारदात की

सीमलवाड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनि मंदिर गलियाकोट के पास गत शनिवार को सड़क से गुजर रही युवती का मोबाइल लूटकर फरार होने वाले बाइक सवार आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी से 5 अन्य वारदातों के मोबाइल भी बरामद किए है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त बाइक भी जब्त कर ली है।

चितरी थाना अधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि शनिवार को शिल्पा पुत्री धुलिया कटारा मीणा निवासी गलियाकोट ढालका फला से शनिदेव मंदिर गलियाकोट के पास बिना नंबर की बाइक पर आए लोगों ने हमला करते हुए मोबाइल छीन कर ले गए। सूचना मिलने पर नाकाबंदी की।

इसी दौरान बड़गी चौराहा पर प्राथी के बताए हुलिया से मेल खाता एक बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगा तो उसका पीछा कर पकड़ लिया। आरोपी ने अपना नाम महिपाल पुत्र गटु थौरी निवासी सारंगपुर थाना अरथूना जिला बांसवाड़ा बताया है।

आरोपी के कब्जे से कुल 5 एंड्रॉइड मोबाइल व घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त की है। आरोपी रैकी कर मोबाइल पर बातचीत करते चलने वालों को निशाना बनाते थे। आरोपी ने 16 सितंबर को बांसवाड़ा के कलिंजरा थाना क्षेत्र के नौगामा रोड पर एक राहगीर, इसी दिन बागीदौरा बस स्टैण्ड पर एक राहगीर तथा 17 सितंबर को गलियाकोट में शिल्पा का मोबाइल छीना था।

खबरें और भी हैं...