दो पक्षों में मारपीट का मामला:सीमलवाड़ा में एक ही समुदाय के दो गुट भिड़े, एक युवक पर तेजाब फेंका

सीमलवाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में शुक्रवार रात को एक ही समुदाय के दो पक्षों में मारपीट हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वर लाल चौहान, थानाधिकारी भैयालाल आंजना समेत बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता ने मोर्चा संभाला। इस दाैरान दो युवकों और एक महिला को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। फिलहाल कस्बे में शांति व्यवस्था कायम बनी हुई है।

दाे पक्ष के बीच के मामले में एक पक्ष ने एसिड डालने का आरोप लगाया है, दूसरे पक्ष ने मारपीट करने का अाराेप लगाया है। पुलिस ने दाेनाें पक्ष के मामले पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के युवक पर एसिड डालने से चेहरे, आंख के पास और शरीर पर जलने के निशान बन गए है। वहीं गंभीर घायल युवक काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को सबिना पत्नी हबीब मेघरजा ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि शुक्रवार रात 8.30 बजे शबाना पत्नी मोहसिन पटेल समेत ने परिवादी और उसकी बेटी को धमकियां देते हुए एसिड डालने की धमकी दी। उस दौरान परिवादी का पति हबीब दुकान से घर आ रहे थे कि शबाना पत्नी मोहसिन पटेल मुस्तफा डमरी के घर के आगे एसिड लेकर रिजवान डमरी, मुन्नी भोला डमरी दोनों ने हाथ पकड़ लिया और शबाना डमरी ने एसिड की बोतल से हबीब पर एसिड डाल दिया।

इसके चेहरे, आंख के पास और कई जगह से शरीर जल गया है। हकीम डमरी, जिशान, जावेद, भोला उर्फ रहीम ने स्त्री लज्जा भंग की। जान से मारने की धमकियां दी। इससे जान का खतरा बना हुआ है। दूसरी और जुबेदा पत्नी अब्दुल हकीम डमरी ने भी इस्माइल पुत्र सुलेमान मेघरजा, जाकिर पुत्र इस्माइल,ईशाक पुत्र इस्माइल , जावेद पुत्र ईशाक सहित 15 जनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। इसमें शुक्रवार रात को मारपीट का आरोप लगाया है।

मुस्तफा के सिर पर लोहे के पाइप से हमला किया। इसमें वो लहूलुहान हो गया है। इस पर परिजन ने मुस्तफा को सीएससी सीमलवाड़ा ले जाया गया। जहां अधिक खून बहने की वजह व सिर पर चाेंट होने के कारण इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...