हनुमानगढ़ में वाहन चोर गिरोह सक्रिय:अलग-अलग जगह से 2 बाइक चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हनुमानगढ़ में 2 जगह से बाइक चोरी की वारदात सामने आई है। - Dainik Bhaskar
हनुमानगढ़ में 2 जगह से बाइक चोरी की वारदात सामने आई है।

हनुमानगढ़ में 2 जगह से बाइक चोरी की वारदात सामने आई है। चोरों ने जंक्शन में जागरण के कार्यक्रम स्थल से एक बाइक चोरी कर ली। वहीं टाउन में निजी हॉस्पिटल के बाहर से चोरों ने बाइक चोरी कर ली। दोनों मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एएसआई कृष्णलाल ने बताया कि प्रकाश चन्द्र पुत्र सत्यनारायण निवासी वार्ड 25, टाउन ने जंक्शन पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह टाउन में बालाजी एम्पोरियम के नाम से संचालित कपड़ों की दुकान में काम करता है। 17 सितम्बर को वह अपने दुकान मालिक मधुसूदन की बाइक नम्बर आरजे 13 एसपी 5708 पर सवार होकर रात करीब 10 बजे जंक्शन में श्रीगंगानगर रेलवे फाटक के पास चल रहे श्री बाबा श्याम के जागरण के आयोजन में गया था। उसने बाइक साइड में खड़ी कर दी और जागरण के आयोजन स्थल पर चला गया। जब वह वापस आया तो बाइक गायब मिली। बाइक की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला।

हेड कॉन्स्टेबल मनीष बिश्नोई ने बताया कि जगतार सिंह पुत्र गुरदेव दास बाजीगर निवासी वार्ड 9, बाजीगर मोहल्ला, 5 एलके लखूवाली ने टाउन पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि वह 5 अक्टूबर को अपनी बाइक लेकर शाम करीब साढ़े 6 बजे टाउन के हिसारिया हॉस्पिटल गया। थोड़ी देर बाद वापस आकर देखा तो बाइक गायब मिली। वहीं मामले में पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर बाइक चोरों की तलाश शुरू कर दी है।