10 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर अरेस्ट:22 हजार रुपए कैश भी जब्त, NDPS एक्ट में केस दर्ज

हनुमानगढ़17 दिन पहले
पुलिस ने डीएसटी टीम के सहयोग से एक हेरोइन तस्कर को अरेस्ट किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 ग्राम हेरोइन जब्त की है।

हनुमानगढ़ जिले की भादरा पुलिस ने डीएसटी टीम के सहयोग से एक हेरोइन तस्कर को अरेस्ट किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 ग्राम हेरोइन जब्त की है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

एसआई राकेश गोदारा ने बताया कि भादरा पुलिस ने डीएसटी टीम के सहयोग से सूचना के आधार पर कार्रवाई कर 10 ग्राम हेरोइन और 22 हजार रुपए कैश के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भादरा कस्बे के सामुदायिक भवन के पास से पैदल जा रहे व्यक्ति से 10 ग्राम हेरोइन जब्त की है। पुलिस ने शक के आधार पर रोक कर व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से हेरोइन बरामद हुई। पुलिस हेरोइन सहित व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान विनोद कुमार पुत्र रणजीत राम निवासी वार्ड 27 भादरा के रूप में हुई है। एसआई राकेश गोदारा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी विनोद कुमार भादरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

पुलिस ने बताया कि हेरोइन सहित पकड़े गए आरोपी विनोद कुमार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी हिस्ट्रीशीटर विनोद कुमार से पुलिस कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है।