अवैध वसूली मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार:शराब ठेकेदार से मांगे थे 5 लाख रुपए, अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ

हनुमानगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शराब ठेकेदार से पांच लाख रुपए मांगने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शराब ठेकेदार से पांच लाख रुपए मांगने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जिले की भिरानी पुलिस ने शराब ठेकेदार से पांच लाख रुपए मांगने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पुलिस ने जेल से प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि 1 मई को सीताराम (44) पुत्र रामप्रसाद छिम्पा निवासी झांसल ने रिपोर्ट दी थी कि वह रोही झांसल में शराब ठेके में पार्टनर है। 7 अप्रेल को ठेके पर अजय कान्सुजीया और नवीन नेहरा निवासी गण बेर आए और 5 लाख रुपए या ठेका देने की बात कही और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद 18 अप्रेल और 5-6 दिन पहले फिर से ये दोनों आए और 5 लाख रुपए देने की बात कही। उसके बाद रात को मैं और होटल पर काम करने वाले पालाराम व अनिल सो रहे थे। रात करीब 3 बजे शीशा टूटने की आवाज सुनाई देने पर बाहर देखा तो अजय कान्सुजीया और नवीन नेहरा दोनों कांच के गेट को तोड़कर होटल के अन्दर घुस आए। होटल के आगे एक सफेद रंग की कार खड़ी थी, जिसमें धोलु पुत्र सुभाष निवासी बेर कपील पुत्र बलवान वाल्मीकि निवासी बेर, गोलु झोरड़ निवासी उदराण, गोलु वाल्मीकि निवासी बिराण और दो-तीन अन्य बैठे थे।

अजय कान्सुजीया और नवीन नेहरा ने मेरे को धमकी दी की तेरे शराब ठेका के हमने ताला लगा दिया। ताला 5 लाख रुपए देकर ही खोलना है नहीं तो ताला खोलने वाले के हाथ काट देंगे और मेरे को जान से मारने की धमकी दी। फिर होटल के गल्ले में रखे 15 हजार 700 रुपए निकालने लगे तो हमने विरोध किया तो पालाराम के अजय कान्सुजीया ने मुंह पर थप्पड़ मारा। वे गल्ले से रुपए जबरदस्ती निकालकर ले गए। इसी मामले में भिरानी पुलिस को आरोपियों की तलाश थी। इस मामले की जांच भिरानी पुलिस थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने जेल से दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया है। आरोपी नरेश उर्फ गोलु (26) पुत्र भजन लाल निवासी उदराण पुलिस थाना भिरानी और संदीप उर्फ गोलू पुत्र (29) राजेराम निवासी बिराण से पूछताछ में जुटी हुई है।