जेपी नड्डा के हनुमानगढ़ दौरे की तैयारियों में जुटी बीजेपी:MP निहालचंद ने मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक

हनुमानगढ़13 दिन पहले
सांसद ने कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत पर पहुंचने का निर्देश दिया।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 11 मई को हनुमानगढ़ दौरे को लेकर शनिवार को पार्टी पदाधिकारियों की बीजेपी ऑफिस में बैठक हुई। सांसद निहालचंद मेघवाल ने टिब्बी, मिर्जावाली मेर और रावतसर मंडल की बैठक ली। बैठक में तीनों कस्बों के मंडल संगठन टीम व कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई और ज्यादा से ज्यादा संख्या में राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत पर पहुंचने व लाने का निर्देश भी दिया गया।

मेघवाल ने मंडल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को कहा कि हनुमानगढ़ में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का ऐतिहासिक स्वागत होना चाहिए। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम हनुमानगढ़ में सांस्कृतिक व राष्ट्रीय भाव से आयोजित करने का आग्रह किया।

भाजपा ने नड्डा के दौरे को लेकर झोंकी ताकत
हनुमानगढ़ में राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर स्थानीय पदाधिकारी भी तैयारियों में जुटे हैं। सासंद निहालचंद भी लगातार कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपनी ताकत दिखाने और स्वागत को ऐतिहासिक बनाने पर जोर दिया जा रहा है। भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटाने का का प्रयास भाजपा द्वारा शुरू किया जा चुका है।

सभी नेताओं को ताकत दिखाने का सुनहरा मौका
आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदार व मौजूदा विधायक अपने-अपने स्तर पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों से बैठकों का दौर शुरू कर चुके हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं, ऐसे में सभी नेताओं के पास केंद्रीय नेतृत्व को ताकत दिखाने का मौका है, इसलिए सभी नेता पूरे प्रयास कर रहे हैं।