चोरी का आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर अरेस्ट:कोर्ट ने 1 दिन का रिमांड दिया, 8 लाख के कपड़े चुराए थे

हनुमानगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेडीमेड की दुकान से 8 लाख से ज्यादा के कपड़े चुराने के आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। - Dainik Bhaskar
रेडीमेड की दुकान से 8 लाख से ज्यादा के कपड़े चुराने के आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

जंक्शन इलाके में रेडीमेड की दुकान से 8 लाख से ज्यादा के कपड़े और अन्य सामान चुराने वाले एक आरोपी को पुलिस ने एक दिन पहले जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया। पुलिस आरोपी से इस मामले में कड़ी पूछताछ कर रही है।

ASI शिवनारायण ने बताया कि 14 फरवरी को सतेन्द्र बंसल पुत्र रघुवीर बंसल निवासी दुर्गा कॉलोनी, जंक्शन ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसकी दुकान जंक्शन बस स्टैंड रोड पर मिर्जा इन्टरनेशनल फ्रेंचाइजी के नाम से है। इसमें वह रेडीमेड कपड़े, जूते, जिन्स, शर्ट बेचता है।उसने अपनी दुकान पर हेल्प के लिए राकेश यादव, बब्बू खां, अनीश कुमार, कमल कुमार, दीपा, इन्द्राज, सुखवीर और लवप्रीत सिंह को रखा हुआ था। कुछ दिन पहले उसे किसी काम से शहर से बाहर जाना पड़ गया था। इस दौरान पीछे से राकेश यादव, बब्बू खां, अनीश कुमार, कमल कुमार, दीपा, इन्द्राज, सुखवीर और लवप्रीत सिंह ने दुकान में रखे करीब 8.50 लाख रुपए के कपड़े और अन्य सामान चुरा लिया।

परिवादी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले में जांच शुरु की। पहले से गिरफ्तार तीन आरोपियों से चोरी का मामला बरामद किया गया था। पुलिस ने अब सुखवीर सिंह निवासी जाखडावाली पीएस पीलीबंगा को एक दिन पहले जेल से प्रोडक्शन वारंट पर अरेस्ट किया जिसे कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया गया। पुलिस आरोपी सुखवीर सिंह से कड़ी पूछताछ कर रही है।