10 साल से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार:पीलीबंगा रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ा, कोर्ट ने जेल भेजा

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पिछले 10 वर्ष से तारीख पेशी पर नहीं आ रहा था। पुलिस ने स्थायी वारंटी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
आरोपी पिछले 10 वर्ष से तारीख पेशी पर नहीं आ रहा था। पुलिस ने स्थायी वारंटी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

हनुमानगढ़ जिले की पीलीबंगा पुलिस ने एक स्थायी वारंटी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी पिछले 10 वर्ष से तारीख पेशी पर नहीं आ रहा था। पुलिस ने स्थायी वारंटी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कॉन्स्टेबल गुरतेज सिंह ने बताया कि एसपी अजय सिंह के निर्देश पर स्थायी वारंटी और भगौड़ों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पीलीबंगा थानाधिकारी अरुण चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। शुक्रवार देर शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पिछले 10 सालों से तारीख पेशी पर नहीं आ रहा स्थायी वारंटी जगीर सिंह (40) पुत्र केहर सिंह निवासी 6 जीडी पीएस घड़साना हाल मोहनगढ़ (जैसलमेर) अभी पीलीबंगा क्षेत्र में किसी काम से आया हुआ है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने पीलीबंगा रेलवे स्टेशन के सामने से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गुरतेज सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा आगे भी वारंटी व भगोड़ों की धरपकड़ जारी रहेगी।