उदयपुर के दोषियों को फांसी दी जाए: भाकपा:कहा- कन्हैया लाल की निर्मम हत्या असामाजिक तत्वों का काम

हनुमानगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी ने उदयपुर में असामाजिक तत्वों की ओर से कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने की निंदा की है। - Dainik Bhaskar
भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी ने उदयपुर में असामाजिक तत्वों की ओर से कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने की निंदा की है।

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी ने उदयपुर में असामाजिक तत्वों की ओर से कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इसके दोषियों को तुरंत फांसी दी जानी चाहिए। इस तरह का काम असमाजिक तत्व ही कर सकते हैं।

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी तहसील कमेटी हनुमानगढ़ के ए जोन किशनपुरा, बाइस एनडीआर, हनुमानगढ़ जंक्शन, जोड़कीया, जंडावाली, हनुमानगढ़ टाउन की पार्टी क्लास जन शक्ति भवन टाउन में माकपा जिलासचिव मंडल सदस्य कामरेड आत्मा सिंह की अध्यक्षता में हुई। पार्टी क्लास में प्रवेशक के रूम में माकपा राज्य सचिव मंडल सदस्य कामरेड रामेश्वर वर्मा और पार्टी तहसील के प्रभारी कॉमरेड मनीराम मेघवाल मौजूद थे। आज की पार्टी क्लास में उदयपुर में असामाजिक तत्वों द्वारा कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने की निंदा की गई और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई।

पार्टी क्लास में कॉमरेड रामेश्वर वर्मा ने कहा कि भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें पार्टी मेंबरों की राय से ही चुनाव किए जाते हैं, लेकिन बीजेपी, कांग्रेस और अन्य पार्टियों में ऐसा नहीं है। दूसरी पार्टियों में ऊपर से बंद लिफाफे आते हैं, लेकिन हमारी पार्टी की ब्रांच व कमेटियां ही अपना नेता चुनती है। उन्होंने बोलते हुए कहा कि आज जिस प्रकार से पूरे देश के अंदर हिंदू-मुस्लिम के नाम पर ध्रुवीकरण कर सत्ता हथियाने के लिए पूंजीपति पार्टियों की होड़ लगी हुई है, लेकिन जनता के साथ एकमात्र मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ही है जो जनता के मुद्दों पर संघर्ष करती है। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से देश में निजी करण चल रहा है सारा कुछ निजी हाथों में सौंपा जा रहा है।

पार्टी क्लास का समापन कॉमरेड मनीराम मेघवाल और कॉमरेड शेर सिंह शाक्य द्वारा किया गया। इस मौके पर माकपा जिला सचिव कामरेड रघुवीर सिंह वर्मा, कॉमरेड बहादुर सिंह चौहान, कॉमरेड मलकीत सिंह, कॉमरेड बीएस पेंटर, कॉमरेड सर्वजीत कौर, कॉमरेड प्रियंका मंडल, सोशल मीडिया प्रभारी कॉमरेड आमिर खान, कॉमरेड रिछपाल, कॉमरेड मुकद्दर अली, कॉमरेड सुरेंद्र शर्मा, कामरेड बलदेव सिंह मक्कासर, कॉमरेड मोहन लोहरा, कॉमरेड बसंत सिंह, कॉमरेड रणजीत सिंह, कॉमरेड दारा सिंह, कॉमरेड जगतार सिंह व पार्टी सदस्य मौजूद थे।