पुलिस ने फायरिंग के 1 आरोपी को अरेस्ट किया:पैसों के लेनदेन में चलाई थी गोली, 2 आरोपी फरार

हनुमानगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिरानी थाना पुलिस ने फायरिंग के आरोपी को अरेस्ट किया है। पुलिस इस मामले में फरार दो और आरोपियों की अभी भी तलाश कर रही है। - Dainik Bhaskar
भिरानी थाना पुलिस ने फायरिंग के आरोपी को अरेस्ट किया है। पुलिस इस मामले में फरार दो और आरोपियों की अभी भी तलाश कर रही है।

हनुमानगढ़ जिले की भिरानी थाना पुलिस ने फायरिंग के आरोपी को अरेस्ट किया है। पुलिस इस मामले में फरार दो और आरोपियों की अभी भी तलाश कर रही है। तीनों आरोपियों ने पैसों के लेनदेन को लेकर फायरिंग की थी।

भिरानी थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि भिरानी थाने में प्रदीप कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए 6 फरवरी को खुद पर तीन लोगों की ओर से फायरिंग करने की शिकायत की थी। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु की थी। एएसआई अशोक कुमार के नतृत्व में बनी टीम ने फायरिंग के तीन आरोपियों में से एक नरेश कुमार (23) पुत्र प्रताप सिंह निवासी भिरानी को को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नरेश से कड़ी पूछताछ की जा रही है। हमले में इस्तेमाल की गई गाड़ी और हथियार को बरामद करने की कोशिश की जा रही है। जबकि पुलिस उसके दो साथियों सुरेंद्र नेहरा और पवन शर्मा की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पैसों के लेनदेन में फायरिंग की थी।

खबरें और भी हैं...