सोसायटी के एमडी और साझेदार ने हड़पे 1 लाख रुपए:गेहूं खरीद की आढ़त के रूप में लौटानी थी रकम

हनुमानगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापारी ने सोसायटी के साझेदार और एमडी पर गेहूं खरीद करके आढ़त के 1 लाख रुपए हड़पने का केस दर्ज कराया है। - Dainik Bhaskar
व्यापारी ने सोसायटी के साझेदार और एमडी पर गेहूं खरीद करके आढ़त के 1 लाख रुपए हड़पने का केस दर्ज कराया है।

हनुमानगढ़ के संगरिया पुलिस थाने में एक व्यापारी ने सोसायटी के साझेदार और एमडी पर गेहूं खरीद करके आढ़त के 1 लाख रुपए हड़पने का केस दर्ज कराया है। पीड़ित व्यापारी ने आरोप लगाया कि एक साल बीत जाने के बाद भी आरोपियों ने उसे रकम वापिस नहीं की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

जांच अधिकारी हनुमानाराम बिश्नोई ने बताया कि चन्द्रपाल (71) पुत्र मनीराम निवासी वार्ड 28 संगरिया ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा कि उसकी संगरिया में चौधरी ट्रेडर्स के नाम से आढ़त की दुकान है। पीड़ित ने कहा कि राज्य सरकार को उसकी अधिकृत एजेंसी एफसीआई एवं नेफैड के जरिए उसकी अधिकृत सोसायटी सूरज एग्रो कोपरेटिव लिमिटेड़ द्वारा 3 हजार 251 क्विंटल गेहू का बेचान किया गया था। इस बेचान की आढ़त की राशि करीब 1 लाख 12 हजार 363 रुपए बनती है।

पीड़ित ने पुलिस को दी रिपोर्ट मेंकहा कि सूरज एग्रो कोपरेटिव सोसायटी के साझेदारों और एमडी सुनील गोयल पुत्र निरंजन दास निवासी संगरिया और दूसरे आरोपियों ने प्रार्थी को एक साल बाद भी आढ़त की रकम का भुगतान नहीं किया है। जबकि नेफेड के साथ अनुबंध के मुताबिक इस राशि का भुगतान आरोपी सुनील गोयल और अन्यों की ओर से परिवादी को किया जाना था।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। इस केस की जांच खुद थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...