अवैध शराब के 222 पव्वे जब्त:खेत में तूड़ी में छुपाकर रखे थे, पुलिस को देखते ही आरोपी फरार

हनुमानगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने खेत की तूड़ी में दबाकर रखे अवैध शराब के 222 पव्वे जब्त किए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने खेत की तूड़ी में दबाकर रखे अवैध शराब के 222 पव्वे जब्त किए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया।

हनुमानगढ़ जिले की गोगामेड़ी थाना पुलिस ने खेत की तूड़ी में दबाकर रखे अवैध शराब के 222 पव्वे जब्त किए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

गोगामेड़ी थानाप्रभारी अजयसिंह ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल गजानन्द पुलिस टीम के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि रोही उज्जलवास के पास खेत मे बनी ढाणी में अवैध शराब पड़ी है। पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो खेत में पड़ी तुड़ी के ढेर में 5 कार्टून में 222 पव्वे अवैध शराब मिली जिसे जब्त कर लिया गया। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया की आरोपी की पहचान नरेश पुत्र हरि सिंह निवासी उज्जलवास के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में केस दर्ज करते हुए उसके तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।