बालिकाओं को साइकिल वितरण:पंचायत समिति प्रधान ने छात्राओं को वितरित की साइकिल, विद्यालय के विकास के लिए की घोषणाएं

नोहर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नोहर के गांव सोनडी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पंचायत समिति प्रधान सोहन ढिल ने 93 बालिकाओं को साईकिल वितरित की। इस मौके पर प्रधान सोहनलाल ढिल ने 10वीं व 12वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विधार्थियों का भी सम्मान किया।

प्रधान ने विद्यालय में एक कम्प्यूटर, विद्यार्थियों के बैठने के लिए कालीन और इलेक्ट्रिक बोर्ड देने की घोषणा भी की। इस मौके पर प्रधान सोहन ढिल ने कहा कि विद्यालयों में बुनियादी सुविधाओं के विस्तार के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थियों को अध्ययन में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो, इसके लिए धन की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शिक्षा व खेल के क्षेत्र में सोनड़ी विद्यालय अग्रणी है। सोनड़ी विद्यालय के छात्र फारुख शाह ने 97 प्रतिशत से अधिक अंकों के साथ दसवीं कक्षा में तहसील में प्रथम व जिले में द्वितीय स्थान प्राप्त किया था। वहीं 12वीं कक्षा में विज्ञान वर्ग का परिणाम शत प्रतिशत था, साथ ही सोनड़ी विद्यालय के हॉकी खिलाड़ियों ने भी अब पूरे राजस्थान में गांव का नाम रोशन किया है।

इस मौके पर कृषि उपज मंडी के पूर्व अध्यक्ष बलवीर सुथार ने विद्यालय को 10 पंखे और प्रिंटर भेंट किया। प्रधानाचार्य डॉ. शिवराज भारतीय ने सभी अतिथियों व गणमान्य नागरिकों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में सरपंच संतोष देवी लालर, पंचायत समिति सदस्य धनाराम बरोड़, देवीलाल गोदारा, मनीराम छिम्पा, इन्दराज गोदारा, महिराम सुथार, दिलीप कुमार सहारण, लालचंद छिम्पा, विनोद कुमार लालर, साहबराम शीला, मांगेराम देहड़ू, रामचन्द्र गोदारा, छोटूराम, दीपचंद, दयाराम भाम्भू, समुद्र सिंह, पंकज शर्मा, किशन लाल जोइया, राजेंद्र कुमार, राजपाल खोथ, सारिका विवान, संतोष गोदारा सहित ग्रामीण मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन प्राध्यापक किशनाराम कल्याणी ने किया।

खबरें और भी हैं...