इंदिरा रसोई का शुभारंभ:नोहर विधायक ने खाया खाना, 8 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन

नोहर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोहर में शिवाजी बस स्टैंज पर संचालित होने वाली इंदिरा रसोई का रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वचुर्अल शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक अमित चाचाण सहित अनेक जनप्रतिनिधि, विभिन्न विभागों के अधिकारी और कस्बें के गणमान्य नागरिक मौजूद थे। इन्दिरा रसोई के शुभारंभ के अवसर पर विधायक अमित चाचाण ने कहा कि मुख्यमंत्री की सदैव सोच रही हैं कि प्रदेश में कोई भूखा ना सोए। कोरोनाकाल के दौरान उपजे संकट के बीच इसी सोच के तहत पूरे प्रदेश में इंदिरा रसोईयां शुरू की गईं थीं। अब इंदिरा रसोईयों की संख्या आवश्यकता के अनुसार बढ़ाई जा रही हैं।

8 रुपए में मिलेगा खाना
कस्बें में पूर्व में एक इन्दिरा रसोई अनाज मंडी के नजदीक संचालित हैं। अब शिवाजी बस स्टैंड पर एक और इन्दिरा रसोई शुरू की गई हैं। उक्त इन्दिरा रसोई पर कोई भी व्यक्ति मात्र 8 रुपये में भरपेट भोजन कर सकेंगे। इस मौके पर विधायक अमित चाचाण और अधिकारियों ने इन्दिरा रसोई में स्वयं खाना खाया। विधायक ने इन्दिरा रसोई में खाने में पूर्ण गुणवत्ता बरतने के निर्देश दिए।

कई लोग रहे मौजूद
इस मौके पर नगर पालिका ईओ पवन चौधरी, तहसीलदार अजय बिंदल, पार्षद मुकेश मिश्रा, प्रदीप सेवग, अशोक कन्दोई, इरफान रावण, अमरसिंह सुथार, एडवोकेट रोहिताश जांगिड़, पवन सुथार, हनुमान गोसांई, जयदेव इन्दोरिया, बाबू खटोतिया, राजकुमार सैनी, कमल कौशिक, भादर राव , रामकुमार टिडियासर, महावीर गोठड़ीवाल, पंकज कौशिक, हरिश वाधवानी सहित कस्बें के अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...